नई दिल्ली। ध्यान दिया हो तो अभी दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के बिकिनी फोटोशूट को लेकर खूब उन्हें खूब ट्रोल किया गया। इस विवाद पर आयोजित एक टीवी शो में शामिल मौलाना ने विवादित बयान देकर इस मामले को और हवा दे दी।

महिला एंकर से बदसलूकी

एक टीवी चैनल की डिबेट में महिलाओं को कपड़ों को लेकर मौलाना यासूब अब्बास ने फीमेल एंकर के साथ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें बिकिनी और अंडरवियर में काम करने को कहा। मौलाना ने शो की एंकर को कहा कि आप डिबेट में बैठे हैं। आप बिकिनी में, शेमलैस गाउन में आइए, डिबेट में अंडरवियर पहनकर आइए, तब मर्द और औरत बराबर हो जाएंगे।

 मौलाना के महिलाओं के कपड़े पर किया कमेंट

मौलाना के महिलाओं के कपड़े पर किया कमेंट

मौलाना की इस हरकत से एंकर फाये डिसूज़ा ने ना तो जोर-जोर से चिल्लाई और ना ही शो को रोका। उन्होंने जिस तरह से मौलाना की बोलती बंद की लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 एंकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एंकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मौलाना की आपत्तिजनक भाषा पर संयम न खोते हुए फाये डिसूजा ने कहा कि मौलाना जी किसी को किसी से कुछ पूछना नहीं होता हमारे देश में कि वो क्या पहने? इस देश में जिसको जो पहनना है वो पहने। जिसे बिकिनी पहनना है वो बिकिनी पहने।

18 लाख लोगों ने देखा वीडियो

सना फातिमा अपना काम कर रही है। आपके जैसे लोग उन्हें उनके काम से डराने की कोशिश कर रहे हैं। सना, सानिया मिर्जा, प्रियंका चोपड़डा क्या पहनती हैं ये उनकी च्वाईस है। आप अपनी धमकियों से डराकर हमें किचन में नहीं रोक सकते हैं।
इस टीवी शो का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस पर खूब चर्चा कर रहे हैं।