जी हा हाल ही में इंग्लैंड में रहने वाली 30 साल की एमेथिस्ट रेल्म पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी। उनका दावा था कि वह 20 से ज्यादा भूतों के साथ शारिरीक संबंध बना चुकी हैं। और अब जल्द ही शादी करने जा रही है। ऐसे में लोगों की जानने में दिलचस्पी है कि आखिर कौन है वो शख्स जो शादी करने की हिम्मत जुटा पाया।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी करने वाला भी कोई इंसान नहीं बल्कि एक भूत ही है। एमेथिस्ट ने पिछले साल एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वह 20 साल से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बना चुकी है। एमेथिस्ट ने बताया कि जिस भूत से वो शादी करने जा रही हैं वो उसे कहां मिली।

द सन में छपी खबर के अनुसार एमेथिस्ट ने बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया गई थी तो उसे वहां एक आत्मा के होने का एहसास हुआ था। एक आवाज… जो सिर्फ उसे ही सुनाई दे रही थी। भूत से दोस्ती हुई और एक दिन उसने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

एमेथिस्ट का कहना है कि भूत की आवाज बेहद खूबसूरत और गहरी है। उसकी आवाज सुनकर वह इतनी प्रभावित हुई कि शादी का प्रपोजल स्वीकार कर लिया। अब वह परिवार बनाना चाहती हैं और इसके लिए शादी की तैयारियां भी पूरी कर ली है लेकिन इस मामले में एक ट्विस्ट है। जिसके बारे में खुद एमेथिस्ट ने बताया।

एमेथिस्ट को यह नहीं पता कि जिससे वह शादी करने जा रही है वह पुरुष है या महिला। रेल्म के मुताबिक भूतों के साथ हमबिस्तर होना इंसानों के साथ हमबिस्तर होने से ज्यादा संतुष्टिदायक क्या है।