एक शिक्षण का स्थान इंसान के दिल में बहुत ऊँचा हुआ करता हैं ।लेकिन ये बिलकुल उल्टा हो गया हैं धीरे धीरे ये सिखशन का स्थान महत्व कम होता जा रहा हैं ।एक टीचर जो बच्चे को सिकहाता हैं वो वो ही सीखता हैं उस रस्ते पर ही चलता हैं और बड़े होने के बढ़ लोगो को भी उसी रह पर चलने को कहता हैं लेकिन अगर कोई टीचर अपनी हैश की भूख मिटने लग जाये तो क्या कहेंगे ।इस की वजह सिर्फ मेल टीचर नहीं बल्कि फेमल टीचर भी हैं ।

दरअसल अमेरिका के टेक्सस शहर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें छात्र और शिक्षक ने संबंध बनाकर शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार कर दिया।

13 साल के बच्चे के साथ बनाया सम्बन्ध :

अमेरिका के टेक्सस की एक स्कूल मीसा किश सामने आया हैं जो की काफी शर्मनाक हैं ।यहाँ की एक इंग्लिश टीचर ने सिर्फ 13 के लड़के के साथ सम्बन्ध बना लिए ।आरोपी टीचर का नाम अलेक्जेंडरिया वेरा है उसने अपनी हवस की भूख को मिटाने के लिए अपने ही छात्र से संबंध बनाना शुरु कर दिया।यहाँ तक की ये बात अलेक्जेंडरिया ने खुद ने कबूल की वो कुछ महीने से रिलेशनशिप में थीsex

 

हर रोज शारीरिक सम्बन्ध बनाता था छात्र :

वैसे तो वो लड़का इंग्लिश की क्लास नहीं अटेंड करता था लेकिन टीचर ने धीरे धीरे उसे क्लास में आने के लिए कहा और फिर धीरे धीरे दोनों में रिलेशनशिप हो गई । टीचर ने कहा की ये जो भी हुआ हैं उसका लड़के के घर वालो की मर्जी के बढ़ हुआ हैं ,अब अफ़सोस करने वाली बात ये हैं की आखिर लड़के के घर वालेये सब के लिए राजी कैसे हो गए ।टीचर उस लड़के के साथ काफी बार सरीरक सबंध बनण्य करती थी और कुछ समय बाद उनहोंने ये बाते घर वालो को भी बता दे ।घर वालो को बताने के बाद ततो दोनों आये दिन शारीरिक संबंध बनाया करते थे ।

couple-sex-

 

अभी नहीं किया गया गिरफ्तार :

आपको बता दें शि‌क्षिका ने छात्र से पहली बार शारीरिक संबंध उस दौरान बनाये थे जब वे उसे घर छोड़ने जा रही थी। दरअसल इस दौरान लड़के के घर में कोई नहीं था और यही मौका देखकर वह आपस में संबंध बनाने लगे। पुलिस अधिकारियों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शिक्षिका छात्र को अपनी खुद की कार से उसके घर तक ले जाती थी और कार में ही उसे किस भी किया करती थी। कुछ दिन बाद शिक्षिका को पता चला कि वह प्रेग्नेंट है।vegetaria sex

 

आरपी टीचर ने अपना गुनाह मान लिया हैं लेकिन अभी तक पुलिस ने सिर्फ इन पर गिरफ्तारी का वारंट निकला हैं उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी शिक्षिका अलेक्जेंडरिया वेरा के खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दायर किया है।