नई दिल्ली। यूं तो जापान अपने अजीबोगरीब गेम्स के लिए मशहूर है। यहां के हर उस गेम को आसानी से ऑन एयर कर दी जाते हैं जो कि दूसरे देश में बैन होते हैं। आज हम आपको एक अनोखे गेम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लड़कों को पूरी आजादी दी जाती है कि वह लड़कियों के कपड़े उतारकर उन्हें जगा सके। जी हां, जापान के यह गेम शो आज कल बहुत चर्चे में हैं। आइए जानते है इसके बारे में-

इस गेम शो के दौरान गहरी नींद में सो रही लड़कियों को जगाना होता है। फिर चाहे कुछ भी करना पड़े, यह काम लड़कों को ही करना होता। वह लड़कियों को जगाने के लिए किसी भी हद तक गुज़र जाते हैं और उन्हें कोई रोक भी नहीं सकता। मसलन, शुरुआत में तो वे प्यार से उन्हें उठाते हैं, लेकिन जब वे नहीं उठती हैं तो उनकी शर्ट और चादर तक हटा देते हैं।

‘क्लोज अप ऑफ स्लीपी फेसेस’ नामक जापानी शो में दो लड़के लड़कियों को जगाने का काम करते हैं। लेकिन वे इस दौरान महिलाओं की वेश-भूषा में होते हैं। एक लड़का तो शो में दो बार लड़कियों की शर्ट के बटन झटके से खोल देता है और उठाने के बहाने उसके शरीर पर बैठ जाता है। सबसे मज़ेदार बात यह कि वही लोग इस शो के जज होते हैं।