कारोबारी विजय नारंग के फोन पर बीती 19 अक्टूबर की रात एक अनजान नंबर से मैसेज आया. जिसमें लिखा था ‘हाय कैसे हैं आप. आपकी डीपी बहुत ही अच्छी है. आपका नाम क्या है. मुझसे दोस्ती करेंगे.’

गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बड़े कारोबारी को एक लड़की मैसेज भेजकर परेशान कर रही है. उस कारोबारी ने लड़की को समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानी. तब व्यापारी ने जाकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

मामला अहमदाबाद के वस्त्रापुर सेटेलाइट सेंटर इलाके का है. जहां रहने वाले कारोबारी विजय नारंग के फोन पर बीती 19 अक्टूबर की रात एक अनजान नंबर से मैसेज आया. जिसमें लिखा था ‘हाय कैसे हैं आप. आपकी डीपी बहुत ही अच्छी है. आपका नाम क्या है. मुझसे दोस्ती करेंगे.’

आगे मैसेज करने वाले ने लिखा मेरा नाम प्रीत है. मैं लुधियाना से हूं. आपका नाम अच्छा नहीं लगा. आप सिंगल है या फिर मैरिड? मुझे आपसे दोस्ती करनी है. आप इंट्रेस्टेड हैं क्या? उस दिन रात को ऐसे मैसेज कारोबारी के पास देर रात 3 बजे तक आए. कारोबारी ने पुलिस को बताया कि ये सिलसिला अगले 3 दिनों तक जारी रहा.

विजय नारंग ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि दूसरे दिन फिर उनके फोन पर एक मैसेज आया. जिसमें लिखा था कि अभी तक आपकी शादी नहीं हुई है, यह तो तय है. आप देर रात तक जागते हैं. मैसेज करने वाली कोई महिला थी. जिसने लिखा कि वो 29 वर्ष की है और सिंगल भी है.

जब विजय नारंग ने उसे कहा कि कि वो पुलिस में उसकी शिकायत कर देंगे. तो मैसेज भेजने वाली ने जवाब में लिखा कि आपको जो करना कर लो. फिर विजय ने उससे पूछा कि आप हैं कौन? नम्बर कहां से मिला आपको? लेकिन उसने कुछ नहीं बताया.

इसके बाद परेशान होकर कारोबारी विजय ने सेटेलाइट पुलिस स्टेशन जाकर इस संबंध में मामला दर्ज कराया. विजय ने पुलिस को मैसेज भेजने वाली अज्ञात महिला का नंबर भी दिया. अब पुलिस उसी नंबर के आधार पर आरोपी महिला की तलाश में जुट गई है. मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद ये मामला चर्चा में बना हुआ है.