गुरूवार को सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई। आज उनकी जमानत पर कोर्ट में सुनवाई हुई । गुरुवार रात एक्टर की जोधपुर सेंट्रल जेल में पहली रात बीती। उन्हें बैरक नंबर-2 में रखा गया। सेंट्रल जेल में आकर एक्टर ने वहां गीजर होने की चाहत जताई। लेकिन उन्होंने किसी बात की डिमांड नहीं की है।

जेल में पहले दिन सलमान खान काफी बेचैन दिखे। जेल के अंदर जब सलमान का ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था। हालांकि आधे घंटे बाद बल्ड प्रेशर सामान्य हो गया था। सलमान ने डीआईजी से बाथरूम के बारे में भी जानकारी ली।

उन्होंने बाथरूम की टाइल्स के बारे में भी पूछा। डीआईजी के मुताबिक सलमान को इस बार बाथरूम अच्छी अवस्था में मिल रहा है। आधी रात तक सलमान जागते रहे और बैरक के बाहर करीब 12.30 बजे तक टहलते रहे। वहीं सुबह अलार्म बजने के समय 6.30 बजे ही उठ गए। सुबह उन्हें जेल के मेन्यू के हिसाब से नाश्ते में दलिया परोसा गया, लेकिन सलमान ने दलिया खाने से मना कर दिया।

रात में भी सलमान ने जेल का खाना नहीं खाया। उन्हें रोटी, पत्तागोभी की सब्जी और चने की दाल दी गई थी, जिसे लेने से सलमान ने मना कर दिया। सलमान के परिवारवालों ने गुरुवार को जेल कैंटीन में 400 रुपये जमा करवाए थे, ताकि वह अपने लिए मनपसंद की चीज ऑर्डर कर सकें। सलमान ने सुबह करीब 7.30 बजे कैंटीन से अपने लिए ब्रेड और दूध का ऑर्डर किया। जेल के कपड़े पहनने से उन्होंने इनकार कर दिया। इस पर DIG ने सलमान पर नाराजगी जाहिर की लेकिन सलमान नहीं माने। सलमान रातभर उन्हीं कपड़ों में रहे, जो उन्होंने कल कोर्ट में सुनवाई के दौरान पहन रखी थीं।