आरआरबी की ऑफिशल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक, लेवल-1 जैसे ट्रैक मेंटेनर्स, असिस्टेंट पॉइंट्समेन आदि के 63 हजार पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 17 सितंबर, 2018 से शुरू होगी। आरआरबी ने यह भी बताया है कि आरआरबी ऐडमिट कार्ड, परीक्षा के शहर, तारीख और शिफ्ट की डीटेल्स सीबीटी शुरू होने से 10 दिन पहले लाइव किया जाएगा।

ध्यान रहे कि आरआरबी की ओर से दी गई हालिया सूचना के मुताबिक, इंडियन रेलवे ने ग्रुप सी पदों के लिए पहले चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा की तारीख बढ़ाकर 4 सितंबर तक कर दी है। दूसरी ओर, कैंडिडेट्स ग्रुप डी के ऐडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं। ग्रुप डी एग्जाम की तारीखें अभी तय नहीं हुई हैं और इसके बारे में डीटेल्स एसएमएस और ईमेल्स के माध्यम से उम्मीदवारों को भेजी जाएगी।

आरआरबी एएलपी, टेक्निशन एग्जाम को 31 अगस्त को समाप्त होना था लेकिन अब 4 सितंबर, 2018 तक चलेगा। बाढ़ प्रभावित करेल के कैंडिडेट्स की दयनीय हालत को देखते हुए रेलवे ने एग्जाम को स्थगित करने का फैसला लिया था। अब एग्जाम डेट के रीशेड्यूल के बारे में पुष्टि की है। ऐडमिट कार्ड 31 अगस्त से जारी किए जाएंगे। परीक्षा के पहले दिन यानी 9 अगस्त को परीक्षा कई कैंडिडेट्स के लिए रद्द कर दी गई थी। इसीबीच आरआरबी ने 31 अगस्त के एएलपी एग्जाम के लिए ऐडमिट कार्ड जारी कर दिया है।