जी अभी हाल  ही मे सीबीआई ने न्यूज चैनल NDTV के को फाउंडर प्रणय रॉय के ठिकानों पर रेड मारी। इस खबर ने मीडिया जगत में हलचल तेज कर दी है। सीबीआई ने दिल्ली में प्रणय रॉय के घर पर छापेमारी की है। इसके अलावा ये रेड तीन और जगहों पर भी डाली गई है। सीबीआई प्रणव रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय समेत एक प्राइवेट कंपनी और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन पर आईसीआईसीआई बैंक को 48 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने का आरोप है। इसी मामले में ये केस दर्ज किया गया है। इस खबर के बाद एनडीटीवी के एंकर रवीश कुमार भड़क गए। उन्होंने सीधे पीएम मोदी को चुनौती दे डाली है।

वहीं सरकार की तरफ से कहा गया है कि सीबीआई स्वतंत्रता से काम करती है। ये रेड बिना भेदभाव के मारी गई है। एनडीटीवी की तरफ से भी पूरी घटना को लेकर बयान जारी किया गया है। बता दें कि सीबीआई ने रेड की जानकारी खुद दी। इसके मुताबिकरवीश कुमार मोदी 1 दिल्ली और देहरादून समेत चार जगहों पर तलाशी अभियान चलाया गया। इस बारे में देहरादून में प्रणय राय के घर के कर्मचारियों ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सुबह कुछ लोग आए थे और घर की तलाशी ली थी। इस घटना पर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

 

वहीं एनडीटीवी ने कहा कि सीबीआई रटे-रटाए झूठे आरोपों की आड़ में एनडीटीवी और इसके प्रमोटरों को परेशान कर रही है। लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। चैनल की तरफ से कहा गया कि हम भारत में लोकतंत्र और अभिव्यक्ति का आजादी कोरवीश कुमार मोदी 1 सीधे-सीधे कमजोर करने की कोशिशों के आगे नहीं झुकेंगे। जो भारत की संस्थाओं एवं इसके सभी प्रतीकों को बर्बाद करने का प्रयास करने वालों के लिए संदेश है- हम अपने देश के लिए लड़ेंगे और इन ताकतों पर विजय हासिल करेंगे।इसी मामले में रवीश कुमार ने पीएम मोदी और मीडिया पर निशाना साधा है।

बाद एनडीटीवी के एंकर रवीश कुमार ने पीएम मोदी को चुनौती दी है। उन्होंने फेसबुक के जरिए लिखा है कि तो आप डराइये, धमकाइये, आयकर विभाग से लेकर सबको लगा दीजिये। ये लीजिये हम डर से थर थर काँप रहे हैं। सोशलरवीश कुमार मोदी 1 मीडिया और चंपुओं को लगाकर बदनामी चालू कर दीजिये लेकिन इसी वक्त में जब सब ‘गोदी मीडिया’ बने हुए हैं , एक ऐसा भी है जो गोद में नहीं खेल रहा है। आपकी यही कामयाबी होगी कि लोग गीत गाया करेंगे- गोदी में खेलती हैं इंडिया की हज़ारों मीडिया। एन डी टी वी इतनी आसानी से नहीं बना है, ये वो भी जानते हैं। मिटाने की इतनी ही खुशी हैं तो हुजूर किसी दिन कुर्सी पर आमने सामने हो जाइयेगा। हम होंगे, आप होंगे और कैमरा लाइव होगा ।