मुंबई। फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा और विवाद का चोली-दामन का साथ है, वो काम ही ऐसे करते हैं, जिनके चलते वो लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में पूर्व एडल्ट स्टार लेकिन मौजूदा बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोन पर विवादित ट्वीट करने वाले रामगोपाल वर्मा ने इस बार भारत की आन-बान और शान सानिया मिर्जा को लेकर विवादित टिप्पणी की है।

दरअसल रामगोपाल वर्मा ने सानिया मिर्जा की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें खेल के दौरान सानिया का अंडरवेयर नजर आ रहा है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि एक लड़की ने किसी को बताया कि ‘मेरी बेटी सन्नी लियोन बनना चाहती है’ से उसे अपनी कहानी याद आई। वह टेनिस में बहुत अच्छी थी। लेकिन एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे इसलिए खेलने नहीं दिया, कि उसे स्कर्ट्स पहननी पड़तीं। मेरी फिल्म इन्हीं बातों पर प्रकाश डालती है।’ आपको बता दें कि ‘मैं सन्नी लियोन बनना चाहती हूं’ रामगोपाल वर्मा की वेब सीरीज है।

सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना

अब इस तस्वीर से वो लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं ये तो किसी की समझ में नहीं आ रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। लोगों ने उनके द्वारा इस्तेमाल की गई सानिया की फोटो को गलत बताया। एक यूजर ने कहा कि उन्हें किसी भी लड़की की ऐसी तस्वीर डालने के लिए शर्म आनी चाहिए।

भड़के लोगों ने कहा कि रामू का दिमाग फिर गया है 

वहीं एक ने कहा कि उनका दिमाग फिर गया है जो वो किसी की ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें पोस्ट डिलीट करने की भी नसीहत दी लेकिन रामगोपाल वर्मा ने वो पोस्ट नहीं हटाया।