बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लोग यू ही नहीं ड्रामा क्वीन कहते है. दरअसल राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने साथ रेप होने की बात कही साथ ही राखी ने बताया कि उनके पास 2 गवाह भी है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि तनुश्री दत्ता एक लड़की नहीं है बल्कि वह लेसबियन है. बता दें कि तनुश्री ने राखी के ऊपर 10 करोड़ मानहानि का केस किया है.

मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर कई इल्जाम लगाए है. राखी ने तनुश्री को लेसबियन यानी समलैंगिक कहते हुए कहा कि वह महिला के शरीर में एक पुरुष छिपा हुआ है. राखी ने आगे कहा कि 10 साल पहले एक पार्टी में तनुश्री ने उनका रेप किया था. तनु ने राखी को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके चलते राखी पिछले 10 साल से चुप थी. लेकिन अब उन्होंने शिकायत दर्ज करा दी है.

बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर एक गाने के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगया था जिसके बाद राखी सावंत नाना पाटेकर का साथ देते हुए तनुश्री को ड्रग एडिक्ट बता दिया. इसके बाद तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि का केस करते हुए 10 करोड़ का दावा किया है. राखी ने बलीवुड की ड्रामा क्वीन है. वह अक्सर अपने बयान के चलते सर्खियों में बनी रहती है.