बॉलिवुड  हॉलिवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा  अमेरिकी गायक-गीतकार निक जोनस शनिवार को विवाह के बंधन में बंधे. इनकी विवाह राजस्थान के जोधपुर में स्थित उम्मेद भवन पैलेस में संपन्न हुई.प्रियंका  निक के विवाह के फोटो  वीडियो को भी सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.लेकिन विवाह के जश्न में हुई आतिशबाजी के कारण प्रियंका को ट्रोल किया जा रहा है. विवाह के दौरान शाम के वक्त कई पटाखे फोड़े गए थे.

सोशल मीडिया पर शेयर हुए विवाह के फोटो  वीडियो की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विवाह में पटाखे फोड़े जाने के कारण प्रियंका की निंदा कर रहे हैं.

इसलिए लोगों ने की निंदा

प्रियंका का एक वीडियो दीपावली के दौरान बहुत ज्यादा वायरल हुआ था. जिसमें वह लोगों को नसीहत दे रही हैं कि पटाखे न फोड़ें  संसार को प्रदूषण मुक्त बनाने में अपना सहयोग दें. इसी वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीटर पर लोग प्रियंका को ढोंगी  पाखंडी कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि जिस कार्य को न करने की वह लोगों को नसीहत दे रही थीं, अपनी बारी आने पर वही काम कर रही हैं.

प्रियंका की विवाह में चाहे संगीत की बात हो या मेहंदी की, सारी रस्मों में बॉलिवुड टच दिखा है. उन्होंने खुद को देसी लुक में दिखाने की पूरी प्रयास की. प्रियंका  निक के अतिरिक्त निक के भाई भी गाना गाया. वहीं उनकी भाभी  बहन परीनीती ने उनके लिए डांस किया.