रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए प्रत्येक कुछ दिन पर कुछ-ना-कुछ तोहफा देती है. अब जियो ने अपने ग्राहकों को ऐसी सुविधा दी है जैसी इंडियन टेलीकॉम इतिहास में किसी कंपनी ने नहीं दी है.जियो ने अपने ग्राहकों के लिए इंटरनेशनल VOLTE रोमिंग सेवा प्रारम्भ की है.
जियो की इंटरनेशनल VOLTE सेवा सबसे पहले हिंदुस्तान  जापान के बीच प्रारम्भ होगी. जियो की इस सेवा का फायदा हिंदुस्तान से जापान  जापान से हिंदुस्तान आने-जाने वालों लोगों को मिलेगा ग्राहक जापान में भी हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा अपने ही सिम कार्ड पर ले सकेंगे.
रिलायंस जियो ने अपनी इस सेवा के लिए जापान की टेलीकॉम कंपनी केडीडीआई के साथ करार किया है. इस सेवा को लेकर कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, ‘जियो अपने ग्राहकों को डाटा कॉलिंग की बेहतर सुविधा के लिए प्रतिबद्ध है. हम हिंदुस्तान आने वाले के.डी.डी.आई कस्टमर्स का जियो नेटवर्क में स्वागत करते हैं.
गौरतलब है कि हाल ही में ट्राई द्वारा कराए गए कॉल ड्रॉप टेस्ट में जियो को छोड़ सभी कंपनियां फेल हो गई हैं. जियो के अतिरिक्त कोई भी कंपनी कॉल ड्रॉप मामले में ट्राई के नियमों पर खरी नहीं उतर पाई. ट्राई ने यह टेस्ट राष्ट्र के 8 प्रमुख राजमार्गों  तीन रेल मार्गों पर करवाए थे. सभी टेस्ट इसी साल24 अगस्त से 4 अक्तूबर के बीच हुए.
जियो सभी राजमार्गों पर कॉल ड्रॉप नियामकों पर खरी उतरी. जबकि बाकी कंपनियां कहीं फेल तो कहीं पास की हालत में रही. सरकारी कंपनी BSNL की हालत सबसे बेकार बताई गई. जबकि एयरटेल, वोडाफोन  आइडिया जैसी राष्ट्र की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां कई राजमार्गों पर तय नियमों पर खरी नहीं उतरी पाई.