स्टार प्लस के ह‍िट शो इश्कबाज से मशहूर हुए ओमकारा सिंह ओबरॉय यान‍ि कुणाल जयसिंह 20 द‍िसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. शादी से पहले संगीत, मेहंदी की रस्में पारंपर‍िक र‍िवाजों के साथ पूरी हुई हैं.

स्टार प्लस के ह‍िट शो इश्कबाज से मशहूर हुए ओमकारा सिंह ओबरॉय यान‍ि कुणाल जयसिंह 20 द‍िसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. शादी से पहले संगीत, मेहंदी की रस्में पारंपर‍िक र‍िवाजों के साथ पूरी हुई हैं. दोनों स्टार्स के परिवारों में शादी का जशन जोर-शोर से चल रहा है.

बीती रात बुधवार को कुणाल और भारती की संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ. दोनों ने अपने पर‍िवार और दोस्तों संग पार्टी एंजॉय किया. पार्टी में इश्कबाज की टीम के लीड एक्टर नकुल मेहता भी नजर आए. इश्कबाज में नकुल मेहता कुणाल जय स‍िंह के बड़े भाई का रोल न‍िभा रहे थे. हालांकि अभी कहानी में लीप ल‍िया गया है, इसल‍िए शो में पुराने चेहरों को बाहर रखा गया है.

मेहंदी और संगीत की रस्म में कुणाल जयसिंह ने पर्पल और व्हाइट कलर के शेरवानी में नजर आए. कुणाल और भारती के संगीत के फोटोज और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे हैं.

अपने र‍िश्ते को पहली बार दोनों ने 2012 में एक्सेप्ट किया था. र‍िश्ते के बारे में बताते हुए कुणाल जयसिंह ने कहा, हम दोनों ने अपने र‍िश्ते के बारे में सबसे पहले पैरेंट्स को बताया. इसके बाद हम दोनों ने पब्ल‍िकली अपने र‍िश्ते को बताया.