मास्को। आगामी 14 जून से शुरू हो रहे फुटबॉल के सबसे बड़े महाकुम्भ फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आयोजन रूसे में हो रहा है। जिसको लेकर फैन्स में काफी उत्साव देखने को मिल रहा है। हर बार की तरफ इस बार भी फीफा ने खिलाड़ियों और फैन्स का उत्साव बढ़ाने के लिए अपमा अधिकारिक गीत जारी कर दिया है।

इस गाने को अमेरिका के मशहूर डीजे और गीतकार डिप्लो ने बनाया है। वहीँ अमेरिका की गयाक निक्की जैम और अल्बेनियाई ने इसे गाया है। इस आधिकारिक गीत के विडियो को फुटबॉल की थीम के साथ ही फिल्माया गया है जिसमें ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रहे रोनाल्डिन्हो के साथ जानेमाने हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ भी नजर आ रहे हैं।

गीत के बोल ‘वन लाइफ, लिव इट अप, कॉज वी गॉट वन लाइफ…वन लाइफ, लिव इट अप, कॉज वी डोंट गेट इट ट्वाइस (एक बार जीवन मिला है, इसे जियो क्योंकि ये हमें दोबारा नहीं मिलेगा) लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इस गीत के जारी होने के कुछ मिनट के अंदर ही इसे एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा। इस गीत को रविवार से लेकर अबतक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। आपको बता दे कि 1996 ही फीफा विश्वकप से आधिकारिक गीत का चलन शुरू हुआ था जो अभी तक जारी है।

ज्ञात हो कि फीफा वर्ल्ड कप 2010 का ऑफीशियल थीम सॉन्ग ‘वाका वाका’ शकीरा ने गाया था जो कि बहुत हिट हुआ था। ये गाना इतना ज्यादा पोपुलर हुआ था कि ‘वाका वाका’ को यूट्यूब पर एक अरब हिट्स मिले थे।