दिल्ली स्थित ‘सिग्नेचर ब्रिज’ से नीचे गिरने से शुक्रवार को दो बाइकसवारों की मौत हो गई. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक युवक की पहचान 23 वर्षीय डॉ. सत्य विजय शंकरन के रूप में हुई है. वह हिंदू राव हॉस्पिटल में इंटर्नशिप कर रहा था. दूसरे लड़के की पहचान की जानी अभी बाकी है.

इस हादसे के संबंध में डीएसपी जसमीत सिंह ने बताया कि दो लड़के केटीम ड्यूक बाइक से तिमारपुर से पूर्वोत्तर दिल्ली की ओर जा रहे थे. इस दौरान बाइक की रफ्तार काफी तेज थी और ‘मजनूं का टीला’ की ओर मुड़ते हुए उन्होंने नियंत्रण खो दिया. बाइक डिवाइडर से टकराई और दोनों लड़के पुल से नीचे जा गिरे. दोनों लड़कों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया पर उन्हें बचाया नहीं जा सका.

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि हादसा स्टंट करने के दौरान हुआ. लेकिन जसमीत सिंह का कहना था कि किसी भी प्रत्यक्षदर्शी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ग़ौरतलब है कि सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीती चार नवंबर को किया था. इस पुल के उद्घाटन के बाद से ही लगातार ख़बरें आ रही हैं कि लोग यहां से सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं.