अभ हाल ही मे कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि उनकी विधानसभा सदस्यता खत्म करने की कोशिश की जा रही है लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वह इस्तीफा देने को तैयार हैं।

आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को अपना गुरु बताते हुए उनके ही खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज कराने जा रहे हैं। मिश्रा ने केजरीवाल को खत लिखकर उन्हें कुर्सी का डर छोड़कर अपने किसी भी पसंदीदा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिश्रा ने केजरीवाल को लिखे खत को पढ़कर सुनाया।

कपिल मिश्रा ने कहा, ‘मैं अकेला हूं…अड़ा हूं…डटा हूं…आशीर्वाद दीजिए..आपके खिलाफ एफआईआर कराउंगा इसके लिए माफी।’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पता है कि उनके पास बहुत कुछ है…बहुत से सबूत हैं..इसीलिए वह डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार शाम से लेकर अब तक उन्हें आम आदमी पार्टी के नेताओं से जुड़ी भ्रष्टाचार की 211 शिकायतें मिली हैं। गौरतलब है कि सोमवार को मिश्रा ने एक ईमेल आईडी जारी कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और वॉलंटियर्स से पार्टी में चल रहे भ्रष्टाचार से जुड़ी जानकारियां देने की अपील की थी।