यूपी के मेरठ में पैसे के लेन देन के विवाद में हुई फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। घटना से आसपास अफरा तफरी मच गई। लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।  जानकारी के मुताबिक लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में सत्तर फुटा रोड पर शाहिद पुत्र सलीम की सेफ व अलमारी बनाने की फैक्ट्री है। वह आसिफ पुत्र अनवर के यहां से उसकी फैक्ट्री में काफी सामान आता है। बताया जा रहा है कि आसिफ के शाहिद पर सामान के करीब चार लाख रुपये हो गए थे। वह कई बार शाहिद से रुपये मांग चुका था लेकिन उसने रुपये नहीं दिए। गुरूवार सुबह आसिफ पैसे लेने के लिए फैक्ट्री पहुंचा था। इसी बीच दोनों में लेन-देन को लेकर कहा सुनी हो गई।

विवाद इतना बढ़ गया कि शाहिद ने पिस्टल निकाल कर गोली चला दी। आसिफ जान बचाकर भागा तो उसकी कमर में गोली लग गई। वह घायल होकर दौड़ता हुआ फैक्ट्री में घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया। जानकारी मिलते ही आसिफ के पिता मौके पर पहुंचे तो आरोपी शाहिद ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और ट्रिगर दबा दिया, लेकिन निशाना चूक गया और गोली आसिफ की ही रिश्तेदारी में आए एक बच्चे मुफीद के पेट में जा लगी। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना से इलाके में सनसनी मच गई।

लोगों ने घायल मुफीद और आसिफ को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। लिसाड़ी गेट थानाध्यक्ष रघुराज सिंह के अनुसार मामला लेन-देन का है। पुलिस ने पिस्टल सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि वह डायल 100 को कई बार फोन लगाते रहे लेकिन घटना के डेढ घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।